Saturday, July 8, 2023

हैदराबाद में भाजपा के 11 राज्य प्रमुखों की अहम बैठक

 *हैदराबाद में भाजपा के 11 राज्य प्रमुखों की अहम बैठक आज, विधानसभा-लोकसभा चुनाव पर होगी चर्चा*


हैदराबाद स्थित भाजपा मुख्यालय में 11 राज्यों के भाजपा अध्यक्षों के साथ बैठक की जाएगी। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इस दौरान भाजपा तेलंगाना अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार और चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर भी उपस्थित रहेंगे। 

भाजपा मुख्यालय में तेलंगाना विधानसभा चुनाव सहित अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष नड्डा दक्षिणी राज्यों सहित अन्य 11 राज्यों के भाजपा अध्यक्षों के साथ मुलाकात करेंगे। पार्टी नेताओं ने बताया कि बैठक कैमरे के सामने की जाएगी। दक्षिणी राज्यों की सत्ता में हस्तक्षेप करने के लिए भाजपा तेलंगाना को महत्वपूर्ण मान रही है और इसलिए हैदराबाद में बैठक आयोजित करने का फैसला किया गया है। तेलंगाना विधानसभा जीतकर दक्षिणी राज्यों में दबदबा बनाया जा सका है। बैठक में 11 राज्यों की चुनावी तैयारियों का जायजा लिया जाएगा। साथ ही कमजोर इलाकों पर जोर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

सूर्य को जल चढ़ाने का अर्थ

  प्रस्तुति - रामरूप यादव  सूर्य को सभी ग्रहों में श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि सभी ग्रह सूर्य के ही चक्कर लगाते है इसलिए सभी ग्रहो में सूर्...