Tuesday, July 20, 2021

सतसंग पाठ

 **राधास्वामी!! 20-07-2021- आज शाम सतसंग में पढा जाने वाला दूसरा पाठ:-                

                          

  आओ मेरे सतगुरु है मेरी जान। नैना दरस को तरस रहे।।टेक।।                                 

आओ प्यारे राधास्वामी हे मेरे प्रान। जीव बिकल अब तड़प रहे।१।                                                      

आओ मेरे सतगुरु दाता दयाल। दरशन देकर करो निहाल।२।                                     

आओ मेरे सतगुरु हे बंदीछोड़। काल करम का काटो जोर।३।                                 

आओ मेरे सतगुरु परम उदार। जीवन को अब लेव उबार।४।                                      

आओ मेरे सतगुरु क्यों एती देर। काल लिया जीवन को घेर।५।                                     

अब बरसाओ प्रेम का रंग। सुरत चढ़ाओ जैसे पतंग।६।                                                  

 सुनो मेरे सतगुरु बिनती मोर। प्रेम रंग से करो सरबोर।७।                                                

आओ प्यारे राधास्वामी काटो जाल। चरन सरन दे करो निहाल।८।                            

   (प्रेमबानी- भाग-1-शब्द-1-बचन-छठा- पृ.सं.103,104 )                                                                                                             

🙏🏻राधास्वामी🙏🏻**


🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

No comments:

Post a Comment

सूर्य को जल चढ़ाने का अर्थ

  प्रस्तुति - रामरूप यादव  सूर्य को सभी ग्रहों में श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि सभी ग्रह सूर्य के ही चक्कर लगाते है इसलिए सभी ग्रहो में सूर्...