Wednesday, February 17, 2021

सुपरमैन स्कीम

 17-02-2021 / Evening Satsang


सुपरमैन स्कीम में फेस टू के बच्चे पीटी करते हैं उसके बाद नारे लगाते हैं


उसमें इस प्रकार से कहा जाता है कि


मेरा मुझमें कुछ नहीं 

जो कुछ है सो तेरा

तेरा तुझको सौंप दूं

 क्या लागे है मेरा


फिर मालिक ने पूछा कि आप यह जो कह रहे हैं कि क्या लागे है मेरा यह किसके लिए कह रहे हैं यह किसके लिए कह रहे हैं

कब कहा कि हमें अपना घमंड छोड़ना होगा

मालिक ने ऐसा फरमाया हमें अपना घमंड छोड़ना होगा


इस प्रकार अंतिम लाइन जुड़ गई घमंड अपना छोड़ दूं l


*मेरा मुझमें कुछ नहीं*

*जो कुछ है सो तेरा*

*तेरा तुझको सौंप दूं*

*क्या लागे है मेरा*

*घमंड अपना छोड़ दूं*


Radhasoami

No comments:

Post a Comment

सूर्य को जल चढ़ाने का अर्थ

  प्रस्तुति - रामरूप यादव  सूर्य को सभी ग्रहों में श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि सभी ग्रह सूर्य के ही चक्कर लगाते है इसलिए सभी ग्रहो में सूर्...