Saturday, April 18, 2020

।। राधास्वामी राधास्वामी राधास्वामी।।



राधास्वामी दयाल की दया राधास्वामी सहाय।।

*मेरी हर सुबह :*

 तेरी
       मर्ज़ी
                से
                     हो
                          मेरे
                                  दाता
                                           दयाल !

                  क्यों कि

         *एक तू ही है जो रोज़*

दिन
      भर
          मुझे
               अपनी
                        पनाह
                                  में
                                     रखता
                                                है !!

  🙏🙏🙏 *राधास्वामी* 🙏🙏🙏


🙏🙏🙏🙏 *राधास्वामी* 🙏🙏🙏🙏

गुरु की मौज रहो तुम धार।
              गुरु की रज़ा सम्हालो यार।।

गुरु जो करें सो हित कर जान।
              गुरु जो कहें सो चित धर मान।।

शुक़र की करना समझ विचार।
               सुख दुःख देंगे हिक़मत धार।।

🙏🙏🙏🙏 *राधास्वामी* 🙏🙏🙏🙏

तेरी रहमतो के सहारे मैं पलता हूँ...
                          तेरा ही नाम ले आगे बढ़ता हूँ
तू मुझसे नजर न फेरना कभी
          इक तू  ही हैं जिसके सहारे में चलता हूँ.                         ये जग रूठे तो रूठे मेरा सत्गुरु कभी न रूठे
               मैं जीऊँ जब तक मेरे मालिक
तेरा दरबार कभी न छूटे
                              तेरी सेवा कभी ना छुटे....🙏

राधास्वामी
राधास्वामी
राधास्वामी
राधास्वामी
राधास्वामी
।।।।।।।।।।।।।।



No comments:

Post a Comment

सूर्य को जल चढ़ाने का अर्थ

  प्रस्तुति - रामरूप यादव  सूर्य को सभी ग्रहों में श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि सभी ग्रह सूर्य के ही चक्कर लगाते है इसलिए सभी ग्रहो में सूर्...