Sunday, June 28, 2020

गीता प्रेस गोरखपुर की देना





आज फिर Costly Big साइज इस्कॉन के साथ गीता प्रेस का भगवत #गीता और #रामायण भी ले आया हु सिर्फ सनातन धर्म प्रेमी Page से जुड़े (Y) 🚩


जब #मुस्लिम कुरान का प्रचार करे #ईसाई बाइबिल का तो उनके धर्म के लोग खुल के सहयोग समर्थन करते है ,एक ईसाई बाइबिल बाटने का post किया लाखो share हुवा

मैं भी गाँव गाँव जा के भगवत गीता रामायण उन हिंदुवो को दे रहा जो 200,300 रुपये की भगवत गीता लेने में सामर्थ्य नही होते मैं खुद कोई अमीर बाप का बेटा नही मैं भी आपकी तरह 15 ,20 हजार महीने का कमाता हु ,ठेठ गाँव मे रहता हूं,उसी से धर्म कार्य कर पा रहा
जितना मेरा सामर्थ्य है धर्मातंरण रोकने में लगा हु मुझे सिर्फ आप जैसे सनातनियों का साथ चाहिए

हिन्दू समाज महीने के आय मे कम से कम 2% ख़र्च हिंदुत्व के लिए करे तभी हिंदुत्व मजबूत होगा,जो भाई copy Paste करेंगे इस post को Page को mention जरूर करियेगा निवेदन है🙏🏼

TWITTER से जुड़े मुझसे पता नही कब Page बंद हो जाये मेरा👇https://twitter.com/sumitnationlist?s=09

No comments:

Post a Comment

सूर्य को जल चढ़ाने का अर्थ

  प्रस्तुति - रामरूप यादव  सूर्य को सभी ग्रहों में श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि सभी ग्रह सूर्य के ही चक्कर लगाते है इसलिए सभी ग्रहो में सूर्...