Tuesday, May 19, 2020

मेरे प्यारे हो।।






*🌹🌹दरस आज दीजिए मेरे राधास्वामी प्यारे हो।। 

    मेहर अब कीजिए मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।
 सरन में लीजिए मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।

मनुआँ तड़प रहा मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।

दरस को तरस रहा मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।

 दुखी की अरज सुनो मेरे राधास्वामी प्यारे

हो।।


दरस दे दुख हरो मेरे राधास्वामी प्यारे हो।। 

 क्यों ऐती देर करी मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।

  घर कुछ नाहि कमी मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।


    दुक्ख सहा न जाए मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।
 मेहर बिन नाहि उपाय मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।

 मेहर चित धारिये मेरे राधास्वामी प्यारे हो।।

 
   पन न बिसारिये  मेरे राधास्वामी प्यारे

हो।।

🌹🌹*

राधास्वामी
राधास्वामी
राधास्वामी
राधास्वामी
राधास्वामी
।।।।।।।।







No comments:

Post a Comment

सूर्य को जल चढ़ाने का अर्थ

  प्रस्तुति - रामरूप यादव  सूर्य को सभी ग्रहों में श्रेष्ठ माना जाता है क्योंकि सभी ग्रह सूर्य के ही चक्कर लगाते है इसलिए सभी ग्रहो में सूर्...